MP NEWS- अतिथि शिक्षकों के वेतन में वृद्धि के आदेश जारी, Download Direct Link

MP Guest Teacher- अतिथि शिक्षकों के वेतन में वृद्धि के आदेश जारी, Download Direct Link

Join

2 सितम्बर को मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में मुख्यमंत्री जी के द्वारा अतिथि शिक्षक की महापंचायत का आयोजन किया गया था जिसमे वेतन वृध्दि सहित कई अन्य मुद्दों पर बाते की गई थी. MP Guest Teacher- अतिथि शिक्षकों के वेतन में वृद्धि के आदेश जारी लेकर 29 सितम्बर को आदेश जारी कर दिया गया.प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक माह पहले कई कार्यक्रमों में अतिथि शिक्षकों की महापंचायत का ऐलान किया था। यह महापंचायत 2 सितंबर को आयोजित को आयोजित की गई। विभागीय स्तर पर इसका आधिकारिक आदेश जारी कर दिया था.

अतिथि शिक्षकों के वेतन में वृद्धि के आदेश जारी कर दिए गए है जिसका फायदा सभी वर्ग के अतिथि शिक्षको को मिलने वाला है. कैबिनेट से मंजूरी मिलने के बाद शुक्रवार को स्कूल शिक्षा विभाग ने इस आदेश को जारी दिया सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसी महीने की शुरुआत में राजधानी के लाल परेड ग्राउंड में आयोजित अतिथि शिक्षक महापंचायत में शिक्षकों का मानदेय दोगुना करने की घोषणा की थी. 

 अतिथि शिक्षकों के वेतन में वृद्धि के आदेश जारी, डायरेक्ट लिंक

अतिथि शिक्षकों के वेतन में वृद्धि के आदेश जारी- अब कितना वेतन मिलेगा

सीएम शिवराज ने 02 सितंबर को आयोजित अतिथि शिक्षक महापंचायत में अतिथि शिक्षकों के लिए में कुछ और घोषणाएं की थीं जिसमे कहा था कि अब अतिथि शिक्षकों के लिए महीने के लिए नहीं बल्कि साल भर के लिए अनुबंध होगा। साथ ही महीने की निश्चित तारीख को वेतन दिया जायेगा आपको बता दे की 3/102018 को अतिथि शिक्षक के मानदेय में वृध्दि की गई थी इसके बाद अब की जा रही है – 

क्रमांक वर्ग वर्तमान  पहले
1. 1 18 हजार 9 हजार
2. 2 14 हजार 7 हजार
3. 3 10 हजार 5 हजार

 मध्यप्रदेश लोक शिक्षण संचनालय द्वारा जारी आदेश में स्पष्ट कहा गया की यह आवेश तत्काल लागू किया जायेगा. अतिथि शिक्षकों के मासिक मानदेय में वृद्धि करने की घोषणा की थी। सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान की इस घोषणा को मंत्री परिषद द्वारा मंजूर किया गया था।

Download पीडीएफ -अतिथि शिक्षकों के वेतन में वृद्धि के आदेश जारी, डायरेक्ट लिंक

Tags- अतिथि शिक्षकों का मानदेय कब मिलेगा,अतिथि शिक्षक आदेश,अतिथि शिक्षक प्रबंधन प्रणाली,शिक्षकों की भर्ती कब निकलेगी 2023,मध्य प्रदेश में सरकारी भर्ती कब निकलेगी,# अतिथि शिक्षकों के कब से होंगे आदेश जारी,# अतिथि शिक्षकों के लिए आज का आदेश,# 2023 24 मई अतिथि शिक्षक रखे जाने के संबंध में आदेश,अतिथि अतिथि शिक्षक अनुभव शीघ्र जारी करने के आदेश,# अतिथि शिक्षकों के लिए आदेशटुडे,अतिथि शिक्षक आज की खबर,अतिथि शिक्षकों को 5 साल के मिलेंगे 20 अंक

 

Leave a Comment